♡ A hearty welcome to DESiHASSI BLOG ♡

Read all latest hindi jokes in the market only in DESiHASSI BLOG

Wednesday 27 January 2016

HINDI JOKES INDIAN DESI PJ FUNNY LOL LMFAO

बीवी : क्या मै मोटी दिखती हु?
पति : हाँ
बीवी : *चटाक*


बीवी : क्या मै मोटी दिखती हु?
पति : नहीं
बीवी : झूठे 😡


बीवी : क्या मै मोटी दिखती हु?
पति : शायद
पत्नी : तुम इतने decisive कैसे हो सकते हो


बीवी : क्या मै मोटी दिखती हु?
पति : मुझे नही पता 😕
बीवी : अंधे हो क्या


बीवी : क्या मै मोटी दिखती हु?
पति : Depend करता है
बीवी : Oh तो तुम मुझे किसी और के साथ compare कर रहे हो 😡


बीवी : क्या मै मोटी दिखती हु?
पति : *silence*
बीवी : बहरे हो क्या सुनाई नही देता क्या 😕

कुछ सवाल ऐसे भी होते है जिनका कोई एक सही जवाब नही हो सकता 
और बाकी सब सवालो के लिए google है ना 😉😉😜😜☺😊
-------------------
पति पत्नी खाना खा रहे थे

पति- अरे सुनो सुनो

पत्नी- चुप, खाना खाते समय बोलते नहीं 😒

खाने के बाद पत्नी- हां बोलो क्या कह रहे थे? 

पति- मैं कह रहा था कि तुम नीबू के  अचार की फांक की जगह काकरोच खा रही हो 😳

शिक्षा- कभी कभी पतियों की भी सुन लेनी चाहिए
😜😜😝😝😝😂😝😝😂
------------------------
माना के दोस्त कमीने है

पर वफादार भी इतने है कि

उनको आज भी कहीं वो नज़र आ जाती है तो झट से फोन कर देते हैं….

भाई.. सामने भाभी जा रही है

नमस्ते बोलू क्या😂
---------------------------
1 नर्सरी क्लास का बच्चा बोला मेम मैं आपको कैसा लगता
हुं..???
.
.
मेम:- SO SWEET
.
.
बच्चा अपनी साइड के लड़के से :-
.
.
.
"देखा मैंने बोला था ना साली लाइन मारती हैं "
😄😄
-----------------------
Zoo के अंदर :-
.
अंग्रेजी मीडियम स्कूल के बच्चे
.
"Oh !!! Wow.. Look a monkey is sleeping.. Lets not disturb
him ..."
.
.
.
हिंदी मीडियम स्कूल के बच्चे
.
"ओये पुत्तन देख तेयो बाप सो रहो है लगे पथरा सारे में, अभई उठ भैरा के" :D
-------------------
पति का पत्नी को
मोबाइल
पर भेजा गया मैसेज.!!
.ㅤㅤ
स्वीट हार्ट, मुझे आफिस के
बाहर
एक कार वाले ने टक्कर मार दी.!
.
टीना मुझे अस्पताल ले कर आई !
अस्पताल वाले कई
टेस्ट व एक्स रे कर चुके हैं.!!
.
सर काफी तेजी से लगा था, पर
डाक्टर कहते हैं कि
ज्यादा सीरियस चोट नहीं है, पर
मेरी तीन पसलियाँ टूट गई हैं.!
.
एक हाथ टूट गया है, बाएँ पाँव में
कम्पाउंड फ्रैक्चर हो गया है, और
दाहिने पाँव में तो शायद रौड ही
न डालनी पड़े !
.
.
.
.
ㅤㅤ
पत्नी का जवाब :-ㅤㅤये
टीना कौन है ?

😂😂😂

No comments:

Post a Comment

How was our page ?